गुरुवार, 23 नवंबर 2023

सपना भाभी को मेरे दोस्त ने चोदा | सपना भाभी सेक्स कहानी

सपना भाभी को मेरे दोस्त ने चोदा

मैं एक सेक्सी भाभी को काफी दिन से चोद रहा था। लेकिन भाभी की वासना बढ़ रही थी तो मैंने अपने एक दोस्त से उन इंडियन सेक्सी भाभी को चुदवाया।



सेक्सी भाभी की यह कहानी मेरे उसी पाठक ने मुझे भेजी है, जिसने
दोस्त की माँ के साथ ठुकाई का मजा
कहानी भेजी थी।

दोस्तो, अपने मेरी सेक्सी भाभी की पहली स्टोरी तो पढ़ी ही होगी। यह उसके आगे की कहानी है। मैंने सपना भाभी को बहुत बार चोदा। मैंने भाभी को चोद चोद कर उनके जिस्म को एक नया आकार दे दिया था, जिससे आस पास के लोग सपना भाभी को चोदने की चाहत रखने लगे थी। उनकी खोपड़ी में यही चलने लगा था कि बस एक बार सपना की चूत मिल जाए।

मेरे बहुत से दोस्त भी सपना भाभी के नाम की मुठ मारने लगे थे। मैंने सपना भाभी को चोद चोद कर एक हसीन हॉट सेक्सी भाभी बना दिया था, उनके दूध अब पुराने ब्लाउज़ में फिट ही नहीं आते थे। दूध बड़े हो गए थे और गांड का साइज भी बड़ा हो गया था। मोहल्ले का हर एक मर्द सपना भाभी को चोदना चाहता था।

मेरे लंड का रोज रस पीकर सपना भाभी और भी जवान हो रही थीं। उनकी जवानी अब अपने उबाल पर थी। वो मुझसे बहुत चुदती थीं, मेरा रोज रस पीती थीं। मेरे लंड की बहुत अच्छी मालिश भी करती थीं। मेरे लंड का साइज पहले से काफी बढ़ गया था और ये सब सपना भाभी के कारण हुआ था। मैं भी सपना भाभी की जम कर चूत ठुकाई करता और चूत का रस पीता था।

मैंने सपना भाभी को दिन में चार चार घंटे तक बहुत बार चोदा था। भईया की नामौजूदगी में मैं भाभी को पूरी पूरी रात चोदता था। सपना भाभी भी मेरी दीवानी थीं, वे मेरे लंड की प्यासी थीं।

उनकी लंड से चुदने की आदत सी हो गयी थी। अगर वो मेरे लंड का रस ना पिएं तो उनको चैन नहीं आता था। मेरे लंड का रस पी कर उनका चेहरा और भी ज्यादा खिल गया था या कहूँ तो और भी ज्यादा खूबसूरत हो गया था।

करीब 6 महीने तक मैंने सपना भाभी की चूत को खूब चोदा। उसके बाद एक दिन मैंने उनसे उसकी गांड को चोदने को कहा- सपना भाभी, आज तो मैं आपकी गांड चोदना चाहता हूं।
सपना भाभी ने कहा- नवीन, तुम पहले अपने लंड का साइज देखो और मेरी गांड का छेद देखोकैसे जाएगा इसमें?
मैंने कहा- मैं तो सब कुछ कर लूंगा। बस आप हां बोल दो।

सपना भाभी ने कहा- ठीक हैतुम जो करना चाहते हो, कर सकते हो। मैं तुमको मना नहीं करूंगीमगर आराम से करनामुझे बहुत दर्द होगा।
मैंने कहा- सपना भाभी दर्द में ही तो मजा है।

उस दिन में कंडोम भी ले आया।
मैंने सपना भाभी से कहा- तेल लगा लेना। थोड़ा दर्द आपको कम होगा।
सपना भाभी तेल ले आईं और मैं शुरू हो गया। उनके साथ बहुत सारा रोमांस करने के बाद मैंने सपना भाभी को घोड़ी बनने को कहाऔर उनकी गांड पर तेल लगा कर उनकी गांड को थोड़ा ढीला करने लगा ताकि मेरे लंड को भी तकलीफ कम हो।

मैंने कंडोम अपने लंड के ऊपर चढ़ाया और सपना भाभी की गांड के मुँह पर रख दिया। फिर एक जोर का झटका मार कर अपने लंड को सपना भाभी की गांड में उतार दिया।

सच में सपना भाभी की गांड का छेद बहुत छोटा था। मुझे भी बहुत दर्द हुआ, मगर मुझसे ज्यादा दर्द तो सपना भाभी को हो रहा था। वो बहुत जोर से चीख पड़ींउम्म्हअहहहयओह …’
मैंने उसी वक्त उनका मुँह दबा दिया ताकि ज्यादा आवाज निकले, मगर दर्द इतना तेज़ था कि सपना भाभी की आंखों में आंसू गए थे।

सपना भाभी जोर से चिल्लाईं- आह नवीनसाले तूने मार डालानिकालो बहुत दर्द हो रहा है।
मैंने कहा- सपना भाभी अब तो ये और भी अन्दर जाएगा।

मैंने और जोर से लंड को अन्दर की तरफ धक्का दे दिया। सपना भाभी और जोर से चीखने लगीं। मैंने फिर से उनका मुँह बंद कर दिया और थोड़ी देर रुका रहा। थोड़ी देर बाद सपना भाभी नार्मल हुईं। मैंने उनको चोदना शुरू कर दिया और लगातार चोदता रहा।

मुझे भाभी की गांड मारने में बहुत मजा रहा था और सपना भाभी को भी मजा आने लगा था। मगर दर्द के कारण उनकी गांड फूल गयी थी और लाल भी हो गयी थी।
अब भाभी के दोनों छेद चालू हो गए थे। मैं काफी दिनों तक सपना भाभी की चूत और गांड को चोदता रहा।

फिर एक दिन भाभी ने मुझसे अपनी आर्थिक समस्या की बात की। उन दिनों मैं भी बेरोजगार था।
भाभी ने कहा- कोई तरकीब लगाओ कि कुछ पैसा मिल जाए।
मैंने हंसी मजाक करते हुए भाभी से कह दिया- भाभी आप हां तो करोपैसे देने वालों की तो मैं लाइन लगा दूंगा।

भाभी समझ गई थीं कि मैं पैसे के लिए ठुकाई की बात कर रहा हूँ। उन्होंने कहा- मुझे कोई दिक्कत नहीं हैबस देख लेना कोई बदनामी हो जाए।
मैंने भाभी का मन समझ लिया था कि भाभी को अब दूसरे लंड की जरूरत होने लगी है। पैसे की बात तो सिर्फ एक दिखावा है।

लेकिन मुझे क्या दिक्कत होनी थी। ऊपर से कुछ पैसा भी मिलने की जुगाड़ हो रही थी। मैंने भाभी से फिर पूछा- क्या वास्तव में पैसा चाहिए या कोई दूसरा लंड लेने का मन है?
भाभी ने झिझकते हुए कह दिया- तुम कुछ भी समझ लो।
मैं समझ गया, मैंने भाभी के लिए लंड तलाशना शुरू कर दिया।

मेरा एक बेस्ट फ्रेंड था नायब, जो मुझसे हर एक बात शेयर करता था और मैं भी उससे हर एक बात शेयर किया करता था।

दूसरे दिन मैं उससे मिला और लड़की चोदने की बात छेड़ दी।
उसने मुझसे कहा- भाई सपना भाभी बहुत ही ज्यादा हॉट और सेक्सी हो रही हैं। एक बार कुछ भी करके मुझे सपना भाभी की चूत दिला दे।
उसे नहीं पता था कि मैं रोज सेक्सी सपना भाभी को चोदता हूं।

मैंने उससे कहा- ऐसा क्या है सपना भाभी मेंजो तू उसे चोदना चाहता है?
उसने कहा- भाई इस टाइम सपना को देखा है तूनेकितनी हॉट और सेक्सी हो रही हैं। उनका जिस्म कितना कातिलाना हो रहा है। उनके चेहरे का रंग कितना गोरा हो रहा है। उनका बदन दूध जैसा सफ़ेद होता ही जा रहा है।
मैंने कहा- मुझे क्या मिलेगा अगर मैं सपना भाभी की चूत तुझे दिलवा दूं?
नायब ने कहा- भाई तू जो कहेगा, वो कर दूंगाबस तू एक बार सपना भाभी की चूत दिलवा दे।
मैंने कहा- ठीक हैमैं कोशिश करूंगा मगर फिर मैं जो बोलूंगा, वो तुझे करना पड़ेगा।
नायब ने कहा- ठीक है भाई। सेक्सी भाभी की चूत के लिए मैं कुछ भी करूंगा।

मैंने दूसरे दिन सपना भाभी से कहा- मैंने आपसे कहा था कि मोहल्ले के बहुत से मर्द आपके जिस्म को निचोड़ कर चोदना चाहते हैं। क्या आप पक्का किसी और से चुदना चाहती हो?
तो सपना भाभी ने मना करते हुए कहा- वैसे तो मेरे लिए तुम और तुम्हारा लंड ही काफी है।

मैंने भाभी का मन समझ लिया और मैंने कहा- मेरा दोस्त नायब आपको चोदना चाहता है। वो आपको चोदने के सपने देखता है और मैं भी चाहता हूं कि मेरे सामने आपको कोई चोदे। आपको लंड का रस इतना अच्छा लगता है, तो आपके लिए नायब के लंड के रस का इंतजाम भी हो जाएगा।
सपना भाभी कुछ नहीं बोलीं, मैं समझ गया कि वो भी चुदने को तैयार हैं।

फिर तीसरे दिन मैंने अपने दोस्त से कहा- एक रात के लिए मैं तुझे सपना भाभी के साथ सब कुछ करने दे सकता हूंमगर तुमको मुझे 10000 रूपये देने पड़ेंगे।
क्योंकि उस टाइम मेरे पास पैसे बिल्कुल भी नहीं थे।

नायब ने कहा- ठीक हैमैं तुझे 10000 रूपये दे दूंगा, मगर मैं रात भर सपना भाभी को चोदूंगा।
मैंने कहा- ठीक है।

उसी दिन मैंने सपना भाभी को चोदते हुए कहा कि सपना भाभी नायब आपको बहुत चोदना चाहता है और बदले में मुझे 10000 रूपये भी देना चाहता है। वो भी बस एक रात के लिएतो आप मान जाओ।
शायद सपना भाभी को भी लंड की जरूरत थी, तो उन्होंने हां कर दी।

मैंने नायब से कहा- मैं तुझे सपना भाभी को चोदने का एक मौका दे सकता हूंमगर मैं पहले पैसे लूंगा।
उसने कहा- ठीक है।
मैंने कहा- भईया को कहीं बाहर जाने देमैं तेरा काम फिट करवाता हूँ।

दो दिन बाद एक दिन सपना भाभी के यहां कोई नहीं था, भईया बाहर गए हुए थे। मैंने सपना भाभी से कहा- आज भईया नहीं हैं, तो मैं नायब को लेकर रहा हूं।
भाभी ने कहा- ठीक है।

फिर मैं नायब को लेकर रात के टाइम सपना भाभी के यहां पहुंचा। मैंने दिन में ही सपना भाभी की दुल्हन की तरह तैयार होने को कह दिया था कि ऐसे सेक्सी तरीके से तैयार होना कि नायब आपको देखता ही रहे। ठीक वैसे ही दुल्हन जैसी सजना, जैसे मैं आपको बहुत बार दुल्हन के लिबास में चोद चुका हूं। मैंने बहुत बार आपके साथ सुहागरात मनाई है और बहुत बार सुहाग दिन भी मनाये हैं।
भाभी मुस्कुरा दीं और उन्होंने आंख दबा कर हामी भर दी।

रात को करीब 8 बजे थे और हम दोनों सपना भाभी के घर पहुंच चुके थे। सपना भाभी एकदम दुल्हन की तरह सजी संवरी थीं, जिसे देख नायब पागल हो गया।

उसने उसी समय मुझे 10000 रूपये दिए और कहा- भाई आज तो इस हॉट और सेक्सी भाभी को चोद ही लेने दे। बहुत दिन से इनके नाम की मुठ मार रहा था। आज जाकर भाभी मेरे सामने आई हैंआज तो मैं भाभी की चूत फाड़ दूँगा।
मैंने कहा- ठीक है भाई, जो जी में आए कर ले।

वो बिना देर किए सपना भाभी को अपनी बांहों में उठा कर उनके बेडरूम में ले गया। पीछे पीछे मैं भी चला गया। उसने सपना भाभी को बेड पर लिटा दिया और उनके ऊपर जाकर किस करने लगा।

उसने सपना भाभी को बेतहाशा किस करना शुरू कर दिया था। सपना भाभी भी उसका साथ दे रही थीं।

उसने सपना भाभी से कहा- सपना भाभी, बहुत दिनों से आपको चोदने की इच्छा थी। आपका जिस्म इतना मादक हो गया है कि क्या बताऊं। आप इतनी हॉट और सेक्सी हो कि रोज आपके नाम की मुठ मार कर सोना पड़ता था। आप मेरे सपनों में आती थीं। आज आपको इतना चोदूंगा कि आपकी चूत फट जाएगी।
इतना बोलते ही वो सपना भाभी को जोर जोर से भंभोड़ने करने लगाजोर जोर से उनके दूध दबाने लगा और उनके कपड़े उतारने लगा।

सपना भाभी भी अपना होश खो बैठी थीं। वो भी बहुत जोर जोर से नायब को किस करने लगीं।

नायब से संयम नहीं हो रहा था, इसलिए उसने जल्दी से अपना लंड सपना भाभी के मुँह में दे दिया और कहा कि सपना भाभी आज आप मेरे लंड को चूसोगी।

सपना भाभी ने जब उसका लंड देखा, तो लंड देखते ही उसको अपने मुँह में लेकर चूसने लगीं। नायब का लंड भी मेरे जितने ही बड़ा था।

थोड़ी देर नायब ने अपना लंड सपना भाभी को चुसवाया, फिर उनके दूध ऐसे चूसने लगा, जैसे पहली बार दूध चूसने को मिले हों। सपना भाभी भी बड़ी जोर जोर से सेक्सी आहें भर रही थीं। नायब ने जोर जोर से निप्पलों को भी दबाया। सपना भाभी की चीखें निकलने लगीं।

फिर नायब सपना भाभी की चूत की तरफ बढ़ा और जोर जोर से उनकी चूत को चूसने लगा। उनकी चूत को अपने दांतों से काटने लगा। सपना भाभी और जोरो से आहें भरने लगीं, जिससे नायब और भी ज्यादा उत्तेजित हो गया।

अब सपना भाभी की चूत लंड लंड करने लगी थी। उन्होंने नायब के लंड को पकड़ा और बोलने लगीं- अब देर करो मेरे राजाजल्दी से लंड पेल दोमेरी चूत की प्यास बुझा दो।

भाभी एकदम ऐसे बोल रही थीं, जिससे नायब को लगा कि यार भाभी तो बड़ी चुदासी है।

उसने सपना भाभी की चूत पर लंड रखा और उनकी चूत के अन्दर डाल दिया। सपना भाभी की चीख निकल उठीउम्म्हअहहहयओह …’
उन दोनों की इतनी उत्तेजना देख मेरा लंड भी खड़ा हो गया। मेरा मन भी सपना भाभी को चोदने का होने लगा।

करीब 15 मिनट नायब ने सपना भाभी की लपक कर ठुकाई की और उनकी चूत ने रस छोड़ दिया।

अब मुझसे रहा नहीं गया और मैं भी बिना कपड़ों के वहां पहुंच गया।

उस टाइम नायब सपना भाभी को अपने ऊपर बिठा कर नीचे से उनकी चूत में झटके दिए जा रहा था।

मैं भी सामने से गया और सपना भाभी के मुँह में लंड को चूसने के लिए दे दिया। नीचे से नायब जोर जोर से चोद रहा था और ऊपर से मैं अपना लंड चुसवा रहा था। मैंने सेक्सी भाभी का सर पकड़ा और अपने लंड को उनके मुँह की गहराई में उतारने लगा। बहुत बार उनके गले तक लंड फँसा कर बाहर निकाल लिया करता था। उनको ठसका सा लग जाता, तो वो आहें भरने लगतीं। इससे मेरा लंड भी उबाल मार जाता।

मैंने सपना भाभी को कहा- आज तो हम दोनों ही आपको चोदेंगे।

इतना बोला था मैंने कि नायब सपना भाभी की चूत में लंड को फंसाने लगा। मैंने भी सेक्सी भाभी की गांड पर लंड रखा और फंसा दिया।

हम दोनों के लंड के करारे प्रहार से सपना भाभी जोर से चीख उठीं- आहमर गयीउम्म्हअहहहयओह
उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े। मैंने जल्दी से पीछे से उनका मुँह दबा दिया ताकि ज्यादा चीखें निकलें।

अब नायब और मैंने एक साथ अपना लंड सपना भाभी की चूत और गांड में पेल दिया।

लंड पेलने कर थोड़ी देर रुकने के बाद हमने अपने लंड को उनकी चूत और गांड के अन्दर बाहर करना शुरू कर दिया। सपना भाभी की आहें और तेज़ हो गईं। हम दोनों ने अपनी भी स्पीड तेज कर दी। हम दोनों भाभी की जोर जोर से सैंडविच ठुकाई करने लगे।

थोड़ी देर में ही सपना भाभी दोबारा से झड़ गईं। उनकी चूत दो बार रस छोड़ चुकी थी। मगर हम दोनों का अभी तक कुछ नहीं हुआ था।

हम दोनों ने अपनी स्पीड और तेज कर दी। फिर दोनों ही चरम पर आने को हो गए। हम दोनों ने एक साथ सपना भाभी की चूत और गांड में अपने लंड का रस निकाल दिया।

उस रात हम दोनों ने सपना भाभी को रात भर चोदा और पांच बार सपना भाभी को अपने लंड का रस पिलाया। उन्होंने भी जी भर करके हम दोनों के लंड का रस पिया।

उसके बाद रोज सेक्सी भाभी को हम दोनों के लंड का रस मस्त लगने लगा और हम भी जी भर कर सपना भाभी की ठुकाई का मजा लेने लगे।

हम दोनों ने मिलकर बहुत बार उनको एक साथ चोदा बहुत बार सेक्सी भाभी के साथ सुहागरात मनाई। थ्रीसम ठुकाई में हम तीनों ने बहुत सारी पोजीशनें ट्राय कीं। नायब और मैंने मिल कर सपना भाभी को बहुत चोदा। उनको ठुकाई का वो मजा दिया, जो उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं लिया था। भाभी भी हमारे लंड का रस पिए बिना नहीं रह पाती थीं।

सेक्सी भाभी की ये हॉट स्टोरी आपको कैसी लगी




 
सेक्स कहानियां वेबसाइट केवल 18 साल से अधिक उम्र के लिए बनाया गया है,इस वेबसाइट में सेक्स की कहानियां शेयर किया जाता है जो केवल 18 साल से अधिक के उम्र के लोगो के लिए बनाया गया है।